Home Home-Banner पुष्पा-2 के रिलीज डेट से दर्शकों में उत्साह।जानें कब और कैसी होगी...

पुष्पा-2 के रिलीज डेट से दर्शकों में उत्साह।जानें कब और कैसी होगी यह फिल्म.

3726

नईदिल्ली। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की स्टार कास्ट मूवी पुष्पा-2 की रिलीज डेट आ गई है। रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी इस मूवी में धांसू एंट्री दे रहे हैं। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा-2 जल्द ही भारतीय सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स ने हाल में रिलीज डे की घोषणा करते हुए ऑफिशियल पोस्टर भी जारी किया है। 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस को रिलीज का डेट रखा गया है।  अगले साल राखी की छुट्टियां और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक लंबा वीकेंड के कारण फिल्म के रेकॉर्ड ब्रेक करने के आसार हैं।

आपको बताते चलें कि साल 2021 में पुष्पा मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। पुष्पा मूवी के लिए अल्लू अर्जुन को हाल ही 69 वें नेशनल अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था।सोशल मीडिया साइट्स पर पुष्पा-2 से जुड़ी कुछ वीडियो को भी साझा किया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। यह मूवी कोरोना महामारी के बाद सिनेमा घरों में एक बार फिर से भीड़ लाने वाली टर्नअराउंड मूवी थी।

सालों से मूवी के सीक्वल का इंतजार कर रहे दर्शकों को फिल्म के डेट रिलीज होने पर चैन की सांसें आई हैं। बताते चलें कि फिल्म में पुष्पा मूवी के स्टार कास्ट अल्लू अर्जुन के साथ साथ फहद फासिल और रश्मिका मंदाना ने भी अभिनय किया है।फिल्म पुष्पा 2 द रूल एक साथ पूरी दुनिया में कई भाषाओं में रिलीज होगी।इस फिल्म के निर्देशक मेस्ट्रो सुकुमार ने कहा कि एक बार फिर से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here